Pages

Thursday, November 4, 2010

Bus mein Maze ( Hindi Font mein )


बहुत  से  लोग  बसों  में  सफ़र  करना  पसंद  नहीं  करते , खासकर  भीड़  वाली  बसों  में .लेकिन  में  तो  उन्हें  ही  पसंद  करता  हूँ . 
में  दिल्ली  की  ब्लू  लाइन बसों में बहुत से गे से मिला हूँ.मैं भीड़ वाली  बसें ही चुनता हूँ   क्योंकि उनमें  सब  लोग  पास  पास  खड़े  होते  हैं  और  कोई  भी  किसी  को  छू  सकता  है , कहीं  पर  भी !
मेरे अनुभव के आधार से में आपको बता सकता हूँ की एक नए बन्दे को बस में मज़े लेने की शुरुआत कैसे करनी चाहिए:

1.बस में चढ़ जाइये.
2.बस  में  घुसते  हुए बस  में  अच्छी   तरह  नज़र  घुमा  कर  अपनी  पसंद  का  बंद  चुन  लो .अगर  किसी   बन्दे ने आपकी आँखों में आँखें दाल कर आप को देखा, भले ही एक  सेकंड  के  लिए , तो  वो   चुना  जा  सकता  है  लेकिन  ये  सब  चांस  की  बात  है .कभी  कभी  वो  खुद  ही  तुम्हारे  पास  आ  जायेगा 
बन्दे को चुनने में कॉमन सेन्स का इस्तेमाल ज़रूर करें, जैसे, अकेले सफ़र करते हुए को ही चुने, झगडालू किस्म के बन्दे को ना चुने, ज़्यादा छोटे मतलब अनुभव हीन नज़र आने वाले को ना चुने..
3.उसके  पास  जाकर  खड़े  हो  जाओ .
4.अगर  आप  टॉप  हो  तो  उसके  पीछे  इस  तरह  खड़े  हो  जाओ  की  जब  वो  ज़रा  सा  पीछे  हो  तो  उसकी  गांड  आपके  लैंड  से  टच  हो .अगर  आप  बोटम   हो  तो  इस  तरह  खड़े  हो जाओ  की  आपका  हाथ  या  गांड  उसके लैंड  तक  पहुंचे .
5. धीरे  धीरे  उसे  तौच  करना  शुरू  कर  दो .अगर  आपके  हाथ  में  कुछ  बेग वगैरा  है  तो  ये  काम  आसानी  से  हो  जाता  है .वर्ना  हाथ  को  पेंट की  जेब  में  इस  तरह  डालो  की  अंगूठा  अन्दर , अंगुलिया  बाहर  हो .इस  तरह  खड़े  होने  से  लगेगा  की  आपका  टच  करने  का  कोई  इरादा  नहीं   है , बस , यु  ही  टच  हो  रहा  है .
6. अगर  वो  टच  करने  पर  कोई  विरोध या प्रतिक्रया ना  करे  तो  आप  ज़्यादा  खुल  कर  टच  कर   सकते  हैं .कभी  कभी  वो  अपनी  गांड  को  इस  तरह  कर  लेगा  की  आप  आसानी  से  उसे  छेड़  सकें .फिर  तो  इशारा  साफ़  है .आप  खुल  के  उसे  अंगूठे  या  अंगुली  से  बस  में  ही  chod   सकते  हैं .अंगूठे  को  बिलकुल  सीधा  कर  के  उसकी  गांड  में  जितनी  नीचे  तक  ले   जा  सकते  हैं , ले  जाइए  मज़े  लेते  रहिये .अगर  आप  लंड   टच   कर  रहे  हैं  तो  ज़्यादा  आसानी  से  पता  चल  जाएगा  की  वो  इच्छुक है  या  नहीं .अगर  लंड   खडा  होने  लगे  तो  समझ  लीजिये  की  लाइन  साफ़  है . 
और  भी  कई  तरीके  हैं  बस  में  पटने   और  पटाने  के .मुझे इसके बारे में सबसे पहले एक बन्दे ने बताया था सालो पहले.में तो हैरान ही रह गया जब उसने बताया की वो सीट पर बैठा हो तो भी अपने साथ वाले का लंड टच कर लेता है.जब मैंने पूछा तो उसने बताया की वो हाथों को इस तरह मोड़ कर अपनी गोद में रखा है की उसके अंगुलिया साथ वाले की पेंट तक, फिर धीरे धीरे उसकी चैन तक पहुँचने लगती है. 


(कुछ कुछ इस विडियो की तरह)


"किसी ने कभी विरोध नहीं किया?" जब मैंने ये पूछा तो वो बोला "ज़्यादा से ज़्यादा वो कह देते हैं की हाथ हटा लो, बस इससे ज़्यादा कुछ नहीं" उस बन्दे को लंड टच करने का बड़ा शौक था लेकिन मैं आपको ज़्यादा रिस्क लेने की सलाह नहीं दूंगा.लेकिन आप दुसरे तरीके से सेफली मज़े ले सकते हैं.इसके लिए आप हमेशा बस के अन्दर वाली सीट पे बैठें ना की खिडके वाली सीट पे.
मान लो आप सीट पे बैठे हैं और आपके साइड में एक सेक्सी लड़का खडा है.क्या आप उसे टच करना नहीं चाहोगे? ऐसे हालत में आप अपने  हाथ से सामने वाली सीट का हत्था पकड़ लें. फिर कोहनी हो धीरे धीरे साथ में खड़े बन्दे के लंड  तक ले जाकर टच करना  शुरू कर दें.अगर आप खड़े हैं और बैठे हुए बन्दे को संकेत देना चाहते हैं तो इस तरह खड़े हो जाइए के आपका लंड उसके कंधे से टच हो.समझदार होगा तो इशारा समझ जायेआ.

एक  बार  मुझे  एक  लड़का  मिला  जो  मेरे  पास  इस  तरह  खड़ा  हो  गया  की  मेरा  हाथ  सीधे  उसके  लंड  से  टच  हो  रहा  था .मेरा  इरादा  उसका  लंड  छेड़ने  का  नहीं  था  उस  दिन , पर  ना  मैंने  हाथ  हटाया , न  उसने  अपनी  position बदली .हम  पूरे  रास्ते  ऐसे  ही  गए .एक  बार  एक  लड़के  ने अपने  हाथ  को  अपने  पीछे  इस  तरह  किया  हुआ  था  की  कोई  भी  उसके  पीछे  खडा  होता  तो  पीछे  वाले  का  लंड   सीधे  उसकी  खुली  हथेली  पर  टच  होता .बदकिस्मती से जब वो बस में चढ़ा, उसके थोड़ी ही देर बाद मेरा स्टॉप आ गया और मुझे उतरना पडा वरना सफ़र मज़े में बीतता .

यकीन जानिये, बस में किसी को टच करने से बड़ा मज़ा आता है, शायद adventurous होने  की वजह से, शायद मर्दाने जिस्म के स्पर्श के कारण, पता नहीं क्यों !
ये  साड़ी  बातें  बेगिन्नेर्स  के  लिए  हैं .हो  सकता  हैं  आप  बस  में  बहुत  कुछ  कर  चुके  हो .लेकिन  अगर  आपने  अब  तक  बसों   में  कुछ  नहीं  किया  है , तो  आज  से  ही  शुरू  कर  दीजिये .

अंत में: हिंदी स्टोरी ग्रुप के साथियो की सुविधा के लिए मैंने एक इशारा सोचा है जिससे कम से कम इस ग्रुप के साथियों को तो बस में सहूलियत हो जाए.इशारा है, अपने होतो पे जीभ फेरना.अगर आप किसी बन्दे को बस में , मेट्रो में या किसी पब्लिक प्लेस पे इशारा करना चाहते हैं की आप interested हैं तो  अपने होटों पे जीभ फेरिये. अगर सामने वाला  बन्दा इस ग्रुप का मेम्बर है तो समझ जाएगा .
कैसा लगा मेरा सुझाव?

No comments:

Post a Comment